Followers

Welcome Page

WELCOME TO Kash O Hoti: Note:- Shopping🛍️ | Love Story❤️‍🩹 | Books📚 | Shayari❤️‍🔥 | LEVEL पर क्लिक करें शॉपिंग, किताबें और प्रेम कहानी, शायरी जैसे आनंद लें, बहुत बहुत धन्यवाद❤🌹🙏

Social Media

Facebook🤳, Instagram🤳, YouTube▶️, Website🕸, Official Apps Download⬇️↔️Us Follow-:Kash O Hoti TO WELCOME<

Latest courses

अधूरी प्रेम कहानी पार्ट 6, incomplete Love Story Part 6, Kash O Hoti, Sad Love Story

( ये एक सच्ची प्रेम कहानी हैं जोकी कल्पनीक घाटनाओ पर अधारिक हैं ! )
ये लास्ट पार्ट हैं पेज का लास्ट में इस लड़की का फोटो मिलेगा और लड़का का भी
इसके पहले का कहानी अधूरी प्रेम कहानी पार्ट 4 में हैं अगर पार्ट 4 नहीं पड़े तो Part 5 Click Here To Read More Story चलिए मिलकर पड़ते आगे का स्टोरी क्या हुआ लड़के केे साथ और लड़की केे साथ les't start

मेरे लिए मेरा फ़्रैंड जरुरी है तो लड़के ने कहा तुम्हारी गलती नहीं हैं जब तुम वापस आई थी तब तुम मेरे लिए फैमिली केे छोड़ने केे बात कर रही थी और आज तुम कल केे मिली दोस्त केे लिए ठोक्र रही हो तो तुम मेरे लिए फैमिली क्या छोड़ोगी और सुनो जिस फ्रेंड्स केे लिए मुझे ठुकरा रही हो तुम उसकी बातें में मत रहना अपना फैसला खुद करना क्योकि तुम्हें भी पता है खुद सही नहीं है 

जो तुम्हे आज बता रही हैं क्या सही हैं और क्या गलत तो अब तुम जो भी करना अपनी मर्ज़ी से करना किसी केे कहने पर मत करना तो लड़की ने कहा की ठीक हैं तुम मुझे मत समझाओ मुझे क्या करना है मैं जानती हूँ  लड़के ने कहा तुम्हे याद है पहले भी तुम मुझे छोड़ कर गई थी तभी मुझे तुम्हारी जाने का वजह पता नहीं थी और  फिर तुम जा रही हो आज भी तुम्हारी जने का वजह नहीं पता  

तुमसे कभी वजह नहीं पूछेंगा  बेवाकुप तो मैं हूँ जो तुम्हारी बातों में आ गया लेकिन सच बात तो ये है की मै तुम्हारी आँखों में आँशु नहीं देख सकता फिर तुम्हें अगर मुझसे दूर जाने से खुशी मिलती है तो तुम जाओ खुश रहो और अपना ख्याल रखना कभी रोना मत खुश रहना हमेशा एक और बात आज तक तुम्हारे लिए मर रहा था आगे भी मरूंगा तुझसे प्यार उतना ही हैं और हमेशा रहेगा लेकिन अब तुम्हे पाने का चाहत नहीं हैं 

तुमसे प्यार करते करते और तुम्हे माफ़ करते करते बहुत गिर गया हु खुद केे नजरो में अब मुझे तुम्हारा प्यार नहीं चाहिए आजतक तुम बोल रही थी मुझे छोड़ दो मेरे पास फ़ोन मत करना अब तो तुम जा ही रही हो तो जाते जाते एक बात सुनती जाओ आज मैं कह रहा तुम मुझ पर एक अहसान करना तुम्हारे आगे हाथ जोड़ता  हूँ अब कभी लौट केे मत आना और अब कभी मुझे फ़ोन मत करना  अगर मैं मर भी जाउं ना तभी लौट केे मत आना 

बहुत प्यार करता था तुमसे और अब उतना ही नफरत करता हूँ  तुमसे प्यार इसलिए करता हूँ क्युकी तुमको दिल से निकल नहीं सकता लेकिन ये भी सच है अब तुम जिंदगी में चाहे कुछ भी करलो फिर कभी तुम पर अकिन नहीं कर पाउँगा  इसलिए अब कभी वापस मत आना  भगवान तुम्हे हमेशा खुश रखे  भगवान ना करे की तुम्हे फिर मेरा जरुरत पड़े  लेकिन फिर भी अगर मेरा जरुरत हो एक बार याद करना जब इस दुनिया में तुम्हारा कोई ना हो जब तुम्हें लगे की तुम अकेलि हो तुम्हारा साथ देने वाला कोई नहीं है  

ये स्टोरी का
लड़की यही 
हैं आप लोग
भी देख लो
Bewafa
    Larki

तब तुम्हे किसी भी चीज़ का जरुरत हो ना  तो सिर्फ एक बार मुझसे कहना सिर्फ एक बार अगर मैं जिन्दा रहा तो तुम्हारी कसम तुम्हारी मदद जरूर करूँगा और मेरा नंबर हमेशा यही रहेगा मैं कभी चेंज नहीं करूंगा तो तुम्हे कभी भी किसी भी चीज केे जरुरत हो तो मुझे फ़ोन करना ये बात हमेशा याद रखना  की तुम कभी भी अकेली नहीं हो मैं हमेशा रहूँगा तुम्हारे साथ  तुम्हारे साये केे तरह तो लड़की ने कहा की ठीक है  अगर तुम्हारा हो गया हो तो मैं फ़ोन रखूँ लड़के ने कहा ठीक है तुम रखो और लड़की ने फ़ोन रख दिया लड़के का प्यार हमेशा अधूरा ही रह गया


More Story
►Part -_- 1    Click Here 
►Part -_- 2    Click Here 
►Part -_- 3    Click Here 
►Part -_- 4    Click Here
►Part -_- 5    Click Here 

This Page content

Kash O Hoti, काश वो होती, रियल लव स्टोरी, सेड लव स्टोरी, रोमांटिक लव स्टोरी, is Blog Me Sirf Love Tips&Tricks diye Jayenge jaise ki Love Story, Real Love Story, Sachi Pream Kahani, Prem Kahani, Sad Love Story, Feeling Love, I Love You Se I Heart You Tak, Love Ho To Yaisa, True Love, Love Quotes, Love Story in Hindi, Love Story In Hindi, Heart Touching Romantic Love Stories, SadShairi, HindiShairi, lovetips&tricks, Romantic Love Story

No comments:

Post a Comment

Thank You🌹 So Much