Followers

Welcome Page

WELCOME TO Kash O Hoti: Note:- Shopping🛍️ | Love Story❤️‍🩹 | Books📚 | Shayari❤️‍🔥 | LEVEL पर क्लिक करें शॉपिंग, किताबें और प्रेम कहानी, शायरी जैसे आनंद लें, बहुत बहुत धन्यवाद❤🌹🙏

Social Media

Facebook🤳, Instagram🤳, YouTube▶️, Website🕸, Official Apps Download⬇️↔️Us Follow-:Kash O Hoti TO WELCOME<

Latest courses

अधूरी प्रेम कहानी पार्ट 5, incomplete Love Story Part 5, Kash O Hoti, Sad Love Story



( ये एक सच्ची प्रेम कहानी हैं जोकी कल्पनीक घाटनाओ पर अधारिक हैं ! )
इसके पहले का कहानी अधूरी प्रेम कहानी पार्ट 4 में हैं अगर पार्ट 4 नहीं पड़े तो Part 4 Click Here To Read More Story चलिए मिलकर पड़ते आगे का स्टोरी क्या हुआ लड़के केे साथ और लड़की केे साथ les't start

तो लड़की कहती नींद नहीं आई तो मैं फ़्रैंड से बात कर रही और मैं नहीं कर रही फेसबुक यूज़ मुझे नहीं पता ऑनलाइन क्यों दिखता हैं तो लड़के ने कहा तुम रोज मेरा फ़ोन रख देती हो ये कह कर की तुम्हे नींद आ रही हैं फिर तुम फेसबुक यूज़ करने लगती हो तुम्हें फ़ोन करने पर तुम्हारा नंबर बिज़ी आती हैं 

और पूछने पर कहती हो की फ्रेंड्स से बात कर रही तुम्हे पता है तुम चेंज हो रही हो तुम्हें अब मेरी परवाह नहीं है दिन में बात नहीं करती तुम्हरी क्लास होते हैं सच बताओ तुम्हारा क्लास होते भी हैं या फिर तुम्हें अपना फ्रेंड्स केे साथ घूमने जना होता हैं और रात को फ़ोन करो तो तुम्हे नींद आ रही होती हैं मेरे लिए तुम्हारे पास टाइम ही नहीं हैं

 और लड़की कहती हैं परेशान मत करो तुम्हे जो सोचना है सोचो अब इस बात को लेकर दोनों में अक्सर लड़ाई होने लगी अब लड़की लड़के से झूठ बोलकर अपने फ्रेंड्स केे साथ घूमने चली जाती और लड़के से ये बोलकर जाती की मैं क्लास करने जा रही हूँ फ़ोन मत करना एक दिन लड़का ईऊही बैठा था तभी लड़के ने सोचा की नहीं आज लड़की का फेसबुक खोलू और देखूँ की वो किसे बात करती है  

लड़के को लड़की का फेसबुक का पासवर्ड पता था लड़के ने फेसबुक खोला  लड़की केे सारे एसएमएस देखने लागा उसमे एक लड़के का एसएमएस था लड़के ने उसे खोला और मैसेज देखने लागा मैसेज पढ़ते पढ़ते लड़के केे आँखों में आशु आ गये लड़की की लड़के से बात करने केे बाद लड़के केे फ़ोन रखने केे बाद लड़की रात केे दो बजे तिन बजे तक इस लड़के से बात करती वोभी ऐसे की जैसे दोनों की बिच में कुछ चल रहा हो 

लड़के को बहुत बुरा लागा और उसे गुस्सा भी आ रहा था लड़के ने लड़की केे पास फ़ोन किया और पूछा तुम मुझसे रात को बात करने केे बाद सो जाती हो ना और जब मैं कहता हूँ की तुम फेसबुक पर ऑनलाइन हो तो तुम कहती हो पता नहीं क्यों ऑनलाइन दिखता है मैं नहीं करती फेसबुक यूज़ तो ये बताओ लड़का कउन हैं जिसे तुम रात केे दो बजे तिन बजे तक बात करती हो कउन हैं
वो लडकी लड़की डार गई उसने कहा कउन लड़का

 लड़की तभी अपना फेसबुक का पासवर्ड चेंज कर दिया लड़के ने लड़की से कहा यार तुम ऐसा क्यों कर रही हो और तुम उसे बात करने केे लिए झूठ क्यों कहती हो की तुम्हे नींद आ रही हैं और फ़ोन रखने केे बाद उस लड़के से बात करने लगती हो तुम उस लड़के से बात करने केे लिए मुझसे झूठ बोलती हो तो अब लड़की को समझ नहीं आ रहा था की क्या करे तो लड़की ने लड़का से एक और झूठ बोला लड़की ने कहा मैं नहीं करती थी बात वो मैसेज मेरे रूम मेट करती थी  

वो करती थी उसे बात तो लड़के ने कहा की फेसबुक आईडी तो तुम्हारा फ्रेंड्स का भी हैं फिर वो तुम्हारी आईडी से क्यों बात करेगी  लड़की ने कहा यार बहस मत करो लड़की ने फ़ोन काट दिया लड़के को अब लगने लागा की उसने फिर गलती कर दि वापस उस लड़के केे जिन्दगी में आ केे लड़के ने वापस लड़की केे पास फ़ोन किया लड़की ने फ़ोन उठाया और लड़के ने कहा तुम चेंज हो रही हो ना तुम्हे तो अब किसी बात का फ़र्क़ ही नहीं पड़ता 

लड़की ने कहा हाँ मैं चेंज हो रही हूँ मेरी लाइफ हैं मुझे अजाद परिन्दो केे तारा उरने हैं तभी पीछे से आवाज़ आई लड़की केे फ्रेंड्स ने कहा यार ये लड़का तुम्हारे लायक नहीं हैं छोड़ दे इसे तुझे इससे अच्छा लड़का मिल जायेगा लड़का फ़ोन पर सब सुन रहा था लड़के ने कहा सही है यार 4 साल हो गये हमारे प्यार केे और आज मैं तुम्हारे लायक हूँ या नहीं ये तुम्हारा फ्रेंड्स तुम्हे बता रही है जो तुम्हे खुद पिछली 6 महिना से जानती  हैं  दुःख इस बात का नहीं है की तुम मुझे क्या कहती हो

 दुःख इस बात का है की 6 महीना पहले मिले तुम्हारा दोस्त 4 साल की प्यार को छोड़ने का बात कर रही और तुम चुप चाप सुन रही हो तुमने  एक बार भी कुछ नहीं कहा इसे पता चलता हैं  तुम्हारी लाइफ में मेरी अहमिय्त कितना हैं तुम्हे मुझसे ज्यादा ये 6 महीना का दोस्ती जरुरी हैना और इस 4 साल का इस प्यार का कुछ नहीं तो लड़की ने कहा हाँ तुमसे ज्यादा जरुरी मेरी दोस्त हैं लड़के को रोना आ रहा था  लड़के ने कहा ठीक है तो आज फैसला करलो तुम्हे ये 6 महीना का दोस्ती चाहिए या 4 साल का प्यार तो लड़की ने कहा मुझे दोस्ती चाहिए मुझे तुम्हारी जरुरत नहीं है 


इस पार्ट 5 में बस इतना ही कहानी हैं आगे का कहानी पार्ट 6 में आने वाला है पार्ट 6 Coming Soon
अगर ये स्टोरी पढ़ कर थोड़ा भी अच्छा लगा हो तो प्लीज अपने दोस्तों का शेयर जरुर करे 

अधूरी प्रेम कहानी पार्ट 6 Coming Soon

More Story
►Part -_- 1    Click Here 
►Part -_- 2    Click Here 
►Part -_- 3    Click Here 
►Part -_- 4    Click Here
►Part -_- 6    Click Here

This Page content

Kash O Hoti, काश वो होती, रियल लव स्टोरी, सेड लव स्टोरी, रोमांटिक लव स्टोरी, is Blog Me Sirf Love Tips&Tricks diye Jayenge jaise ki Love Story, Real Love Story, Sachi Pream Kahani, Prem Kahani, Sad Love Story, Feeling Love, I Love You Se I Heart You Tak, Love Ho To Yaisa, True Love, Love Quotes, Love Story in Hindi, Love Story In Hindi, Heart Touching Romantic Love Stories, SadShairi, HindiShairi, lovetips&tricks, Romantic Love Story

No comments:

Post a Comment

Thank You🌹 So Much