Followers

Welcome Page

WELCOME TO Kash O Hoti: Note:- Shopping🛍️ | Love Story❤️‍🩹 | Books📚 | Shayari❤️‍🔥 | LEVEL पर क्लिक करें शॉपिंग, किताबें और प्रेम कहानी, शायरी जैसे आनंद लें, बहुत बहुत धन्यवाद❤🌹🙏

Social Media

Facebook🤳, Instagram🤳, YouTube▶️, Website🕸, Official Apps Download⬇️↔️Us Follow-:Kash O Hoti TO WELCOME<

Latest courses

अधूरी प्रेम कहानी Part 2, incomplete Love Story Part 2, Kash O Hoti, Sad Love Story


( ये एक सच्ची प्रेम कहानी हैं जोकी कल्पनीक घाटनाओ पर अधारिक हैं ! )  इसका पहले का कहानी अधूरी प्रेम कहानी पार्ट 1 में बताये थे अगर आपलोग नहीं देखे तो Part 1 Click Here To Read Part 1 Love Story

चलिये अब देखते हैं part 2 में लड़के केे साथ क्या क्या होता है क्या क्या नहीं अब ये जानने के लिए आपको पूरा article पढना पड़ेगा les't स्टार्ट

अब उसके लिए लड़की से बढ़कर कुछ भी नहीं था वो लडकी केे साथ पूरा जिंदगी रहना चाहता था लेकिन लड़की केे दिल में कुछ और ही चल रहा था लड़की अब बदल रही थी उस लड़के से ज्यादा दूसरे से बात करती थी इस बात केे लेके दोनों को लड़ाई 

लड़का का फ़ोन आना कम हो गया था लड़का उसका फ़ोन का इंतज़ार करते रहता था लड़का उसे फ़ोन भी नहीं कर सकता था क्योंकि उस लड़की केे पास फ़ोन नहीं था वो अपनी मामी केे फ़ोन से बात करती थी लड़का डार रहा था की कही लड़की छोड़ कर नहीं चली जाएगी कुछ दिन तो और बीत गये अचानक लड़की का फ़ोन आना बंद हो गया लड़के को कुछ समझ नहीं आ रहा था 

की वो क्या करे ना चाहते हुए भी लड़का लड़की केे पास फ़ोन किया लड़की की मामी ने फ़ोन उठाया उसने लड़की केे बारे में पूछा और लड़की केे बड़े में सब कुछ बताया और लड़के ने कहा आप शादी करदो मैं उसे बहुत खुश रखूँगा लड़की का मामी ने शादी नहीं हो सलाह देते आप कहा फ़ोन मत करो लड़का कुछ नहीं कर सकता था 

लड़के को ये बात पता थी की एक दिन ऐसा होगा इस लिए अक्सर वो लड़की से पूछता था अगर तुम्हारे घर वाले हमारे शादी से मना कर देते है तो तुम क्या करोगी तो लड़की कहती थी मैं अपने घरवालों को मना लूँगी और अगर वो फिरभी नहीं माने सब को छोड़ कर तुम्हारे तो पास आ जाउंगी फिर लड़का कहता था तुम ऐसा कभी नहीं करोगी तुम पर मुझसे ज्यादा एनिमेशन हैक उनका है हम दोनों मिल कर घरवालों को मना लेंगे 

लेकिन अब तो लड़की की मामी ने भी मना कर दिया था लड़की लड़के को बहत कम फ़ोन करती थी और एक दिन लड़की ने फ़ोन किया और लड़के से कहा तुम हमेशा मुझे खुश देखना चाहते थे ना और तुम हमेशा कहते थे ना की तुम हमारे खुशी केे लिए कुछ भी करोगे लड़के ने कहा हाँ मैं तुम्हारा खुसी चाहता हूँ लेकिन तुम आज ये क्यों पूछ रही हो तो लड़की ने कहा अब मुझे तुम्हारी जरुरत नहीं हैं मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती मेरे खुसी केे लिए मुझे छोड़ दो लड़के ने कहा तुम ऐसा क्यों कर क्यूँ 

क्या हुआ अगर मुझसे कोई गलती हो गई हो तो बताओ मुझे माफ़ कर दो लेकिन प्लीज मुझे छोड़ कर मत जाओ मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता लकिन लड़की नहीं मानती हैं लड़का रोते हुए कहता है की ठीक है जा रही हो तो अपना ख्याल रखना खुश रहना या पासवर्ड दर्ज़ होने से खराब होने पर गलत व्यवहार नहीं करेगा। कर कम से कम ये तो सही 

 की तुमने मुझे क्यों छोड़ा लड़की करती हैं मैंने कहा ना मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना मुझे तुम्हारी जरुरत नहीं है अगर तुम सच में मुझसे से प्यार करते हो तो आज केे बाद में कभी अपना सकल मत दिखाना लड़का इस पहले कुछ करता लड़की ने फ़ोन काट दिया लड़का रो रहा था था मनो परेशान वो अपना सब कुछ खो चुका हो वो उसे रोकना चाहता था लेकिन वो चाह कर भी कुछ नहीं कर पाया लड़की ने उसे फेसबुक से भी ब्लॉक कर दिया था लड़के ने अपना पढाई छोड़ दी और अपने घर आ गया

 अब वो किसी से बात नहीं करता कही नहीं जाता लड़के को धीरे धीरे बुरी आदत लग गई अब वो स्मोकिंग करने लागा था लड़के को अपने लाइफ से कोई मतलब नहीं था लड़का हर दिन यही सोचता था की जो लड़की उससे बहुत प्यार करती थी वो उसे छोड़ क्यों गई इसी सोच में कर पलपल रो रहा था और धीरे धीरे एक साल और बित गए लड़के का फ़ोन में आज भी उस लड़की का नंबर था

 वो हर दिन लडकी को फ़ोन और अंगूठी होने से पहले काट देता लेकिन वो चाह कर भी लडकी केे पास फ़ोन नहीं पाया और लड़का अब जॉब करने लागा था की अचानक एक दिन पुरे एक सला केे बाद में लड़की ने लड़के केे पास फ़ोन किया लड़का उसका फ़ोन डार कर गया देख लड़के ने फ़ोन उठाया और इससे पहले की लड़का कुछ कहता लड़की फ़ोन पर रोने लगी 
आगे क्या करें I

बस इस पार्ट में इतना ही है इसके आगे केे कहानी पार्ट 3 में मिलेगा बहुत जल्द आ रहा हैं पार्ट 3 

अधूरी प्रेम कहानी Part 3 Click Here 
More Story
►Part -_- 1    Click Here 
►Part -_- 3    Click Here 
►Part -_- 4    Click Here 
►Part -_- 5    Click Here 
►Part -_- 6    Click Here 

This Page content

Kash O Hoti, काश वो होती, रियल लव स्टोरी, सेड लव स्टोरी, रोमांटिक लव स्टोरी, is Blog Me Sirf Love Tips&Tricks diye Jayenge jaise ki Love Story, Real Love Story, Sachi Pream Kahani, Prem Kahani, Sad Love Story, Feeling Love, I Love You Se I Heart You Tak, Love Ho To Yaisa, True Love, Love Quotes, Love Story in Hindi, Love Story In Hindi, Heart Touching Romantic Love Stories, SadShairi, HindiShairi, lovetips&tricks, Romantic Love Story


No comments:

Post a Comment

Thank You🌹 So Much