Followers

Welcome Page

WELCOME TO Kash O Hoti: Note:- Shopping🛍️ | Love Story❤️‍🩹 | Books📚 | Shayari❤️‍🔥 | LEVEL पर क्लिक करें शॉपिंग, किताबें और प्रेम कहानी, शायरी जैसे आनंद लें, बहुत बहुत धन्यवाद❤🌹🙏

Social Media

Facebook🤳, Instagram🤳, YouTube▶️, Website🕸, Official Apps Download⬇️↔️Us Follow-:Kash O Hoti TO WELCOME<

Latest courses

अधूरी प्रेम कहानी पार्ट 3, incomplete Love Story Part 3, Kash O Hoti, Sad Love Story

( ये एक सच्ची प्रेम कहानी हैं जोकी कल्पनीक घाटनाओ पर अधारिक हैं ! )इनके पहले का कहानी part 1 और Part 2 Me है

 Part 2 Click Hare

ये अधूरी प्रेम कहानी Part 3 हैं पहले पार्ट मैं मैंने आपको बताया था की अचानक एक दिन पुरे एक साल केे बाद लड़की ने लड़के केे पास फ़ोन किया लड़का उसका फ़ोन देख कर डार गया लड़के ने फ़ोन उठाया इससे पहले की लड़क कुछ बोलता लड़की रोने लगी लड़का डार गया फिर लड़के ने पूछा कैसी हो क्या हुआ तुम रो क्यों रही हो तुम ठीक तो हो पर लड़की बहुत रो रही थी

 वो ठीक से कुछ बोल भी नहीं पा रही थी लड़के ने कहा चुप हो जाओ सब ठीक है तुम रोना बंद करो  तो लड़की ने रोते हुए कहा मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई मुझे माफ़ कर दो मैंने तुम्हे बहुत हर्ट किया है तुमने मुझसे इतना प्यार किया फिर भी मैं तुम्हे बेवजह छोड़ कर चली गई मैं जानती हूँ की मैं माफ़ी के लायक नहीं हूँ  मुझे बहुत बुरा लग रहा है प्लीज मुझे माफ़ कर दो 

तो लड़के ने कहा नहीं कोई बात तुम मेरे किस्मत में नहीं थी  इसलिए तुम मुझे नहीं मिली पता है मुझे इस बात का दुःख नहीं है की तुम मुझे छोड़ कर चली गई दर्द इस बात का रहता है की मुझे आज तक पता नहीं की मेरी क्या गलती हैं तुम्हारी जने का वजह क्या थी रोज सोचता हूँ की आखिर क्यों क्या गलती थी मेरी जो तुम मुझे छोड़ कर एक पल में चली गई आज बस एक सवाल है 

तुमसे तुम मुझे बस इतना बता दो की तुम्हारा मुझे छोड़ कर जाने का वजह क्या थी फिर तुम्हारी कसम जिन्दगी में फिर कभी परेशान नहीं करूँगा लड़की और रोने लगी लड़के को भी रोना आ रहा था लड़की ने कहाँ वजह कोई नहीं है तुम्हारी कोई गलती नहीं है गलती मेरी ही है मेरी मम्मी ने मुझे कसम दिया था की मैं आज केे बाद से तुमसे कभी बात नहीं करूं इसलिए मैं तुमसे दूर हुई प्लीज तुम मुझे माफ़ कर दो

 मुझे तुम्हारी जरुरत है  फिर लड़के ने कहा तो तुमने मुझसे एक बार कहा तो होता की तुम्हे जना है  हमारी कहानी यही तक थी तुम मुझे बताके भी जा सकती थी और मम्मी ने तुम्हे कसम दिया था ना  इसलिए तुमने मुझे छोड़ दिया वो कसम तो आज भी है और हमेशा रहेगा फिर तुमने आज क्यों फ़ोन किया गलती तुम्हारी नहीं है लेकिन तुम्हे फ़ोन नहीं करना चाहिए था मम्मी को बुरा लगेगा मुझे तुमसे कभी कोई शिकायत नहीं है 

मुझे बुरा लग रहा है की मैं तुम्हे पा ना सका लेकिन मेरा दुआ आज भी हैं की तुम खुश रहो जानती हो इस एक सल में बहुत कुछ बदला है मैं प्यार से बहुत दूर आ गया हूँ अब मुझे डार लगता है प्यार से चलो कोई बात नहीं तुम खुश रहो अपना ख्याल रखो लड़की ने कहा नहीं तुम प्लीज आपस आ जाओ मुझे तुम्हारी जरूरत है मैं नहीं जी सकती तुम्हारे बगैर  मैंने तुमको कब का माफ़ कर दिया है लेकिन मैं वापस नहीं आ सकता 

अब डार लगता है प्यार से बहुत मुश्किल से सम्भाला हु अपने आपको मैं नहीं चाहता किसी मेरे किसी बात को तुम्हे बुरा लगे तुम्हे तकलीफ हो बस इतना याद रखो  सिर्फ तुम्हारे लिये मैंने बहुत कुछ खोया हैं आज मैं सांसे तो ले रहा हु लेकिन ये जिन्दगी का कोई मतलब नहीं है अब और मुझे कुछ नहीं कहना अब तुम्हारे और मेरे रास्ते अलग हैं अब तुम फ़ोन रखो अब और बात नहीं कर पाउँगा तो लड़की ने कहा नहीं करोगे माफ़ जब तक माफ़ नहीं करोगे तब तक मैं फ़ोन नहीं रखूंगी 

तब लड़के ने कहा ठीक हैं मैं रखता हूँ फ़ोन और तुम अपना ध्यान रखना रोना मत ख़ुश रहना  और लड़के ने फ़ोन काट दिया लड़के के आँखों में आँशु थे ऐसा लग रहा था  जैसे उसके अंदर से कुछ टूट रहा हो वो लडकी से आज भी उतना ही प्यार करता था जितना वो पहले करता था लेकिन अब हालात अलग थे  वो डरता था लड़की पर भरोसा करने से वो डरता था उस लड़की को दोबारा खोने से इस लिए वो लड़की से दूर ही रहना चाहता था

 ऐसे ही दिन गुजरने लगे अब लड़की दूर होस्टल में रह कर पढाई करती थी होस्टल में उसका कुछ नाया दोस्त बन गए थे फिर एक दिन लड़की ने फ़ोन किया लड़के का आँख आँसू से बारे हुए थे लड़का फिर उसे समझने लागा अब कुछ नहीं हो सकता अब मैं पहले जैसा नहीं रहा तुम मुझे भूल जाओ तुम अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाओ मेरा इंतज़ार मत करो तुम्हे पता है आज मैं वापस भी आ जाऊ कल फिर तुम मुझे छोड़ कर चली जाउंगी और मैं कुछ नहीं कर पाउँगा तुम्हे जना होगा तो मैं चाह कर भी नहीं रोक पाउँगा 

इस पार्ट में इतना ही है इसके आगे केे कहानी जानने केलिए Part 4  को इंतजार करे बहुत जल्द आ रहा हैं Part 4  Coming Soon

अधूरी प्रेम कहानी Part 4 CLick Hare
More Story
►Part -_- 1    Click Here 
►Part -_- 2    Click Here 
►Part -_- 4    Click Here 
►Part -_- 5    Click Here 
►Part -_- 6    Click Here 

This Page content

Kash O Hoti, काश वो होती, रियल लव स्टोरी, सेड लव स्टोरी, रोमांटिक लव स्टोरी, is Blog Me Sirf Love Tips&Tricks diye Jayenge jaise ki Love Story, Real Love Story, Sachi Pream Kahani, Prem Kahani, Sad Love Story, Feeling Love, I Love You Se I Heart You Tak, Love Ho To Yaisa, True Love, Love Quotes, Love Story in Hindi, Love Story In Hindi, Heart Touching Romantic Love Stories, SadShairi, HindiShairi, lovetips&tricks, Romantic Love Story

No comments:

Post a Comment

Thank You🌹 So Much