Followers

Welcome Page

WELCOME TO Kash O Hoti: Note:- Shopping🛍️ | Love Story❤️‍🩹 | Books📚 | Shayari❤️‍🔥 | LEVEL पर क्लिक करें शॉपिंग, किताबें और प्रेम कहानी, शायरी जैसे आनंद लें, बहुत बहुत धन्यवाद❤🌹🙏

Social Media

Facebook🤳, Instagram🤳, YouTube▶️, Website🕸, Official Apps Download⬇️↔️Us Follow-:Kash O Hoti TO WELCOME<

Latest courses

Top 10+ romantic shayari 2023 | टप 10+ रोमांटिक शायरी 2023

 Top 10+ romantic shayari 2023 | टप 10+ रोमांटिक शायरी 2023  दोस्तो कभी ना कभी तो आप लोग प्यार किये ही होंगे या उस प्यार में कहीं ना कहीं रोमांस💏 तो किये ही होंगे या उस वक़्त अगर एक या दो शायरी हो जाये तो रो मांस💏 रोमांटिक में बदल जाता है 



 

  1.  ना ही मैं इजहार ना ही तेरा इंतजार करूंगीम,, गर तेरे इश्क के जुनून में मैं हद पार करूंगी.... 


  1. चेहरे की मुस्कान हो तुम, दिल की धड़कन हो तुम,, गम मे ख़ुशी का एहसास हो तुम,,, तभी तो मेरे लिए खास हो तुम....

 

  1. तेरे इश्क का फितूर आंखों में छाने लगा है, तुझे देखकर ये दिल दीवाना होने लगा है.... 



  1. तेरे इश्क को मेरे दिल का सहारा चाहिए, आशिकी को तो बस एक इशारा चाहिए.... 


  1. तुम्हारे चेहरे का नूर मेरी आंखों में बसा है,  इसीलिए तो ये दीवाना तेरे दिल में बसा है....
 

  1. तुमसे दिल्लगी कुछ इस कदर होने लगी है, जैसे ये चांदनी बादलों में खोने लगी है.... 


  1. तेरी तिरछी नजर इस दिल को घायल कर गयी, देखा जब चेहरा तेरा तो मेरी सांसे थम गयी.... 


  1. इंकार करते-करते मैं तुमसे इजहार कर बैठी, मैं तुमसे नही तुम्हारी रूह से प्यार कर बैठी.... 


  1. कि है मोहब्बत आपसे तो दिल से निभाएंगे, छीनकर उदासी तेरे चेहरे की मुस्कुराहट हम लाएंगे.... 


  1. दो दिल जब एक दूसरे से मिलते है, तो फिर दिल के बागो में प्यार के फूल खिलते है.... 


  1. बंद है आंखें मगर पलकों पर अश्क जिंदा है, बुझी है सांसे मगर दिल में अभी भी तेरी मोहब्बत जिंदा है.... 


  1. तेरे हंसते हुए चेहरे पर मेरी मोहब्बत का नूर छाया है, इसीलिये ये दीवाना आज तुमसे मिलने आया है.... 


  1. आपका चेहरा हसीन गुलाबो से मिलता जुलता है, नशा पीने से ज्यादा तुमको देखने से चढ़ता है.... 

  1. तुझको लेकर मेरा ख्याल नही बदलेगा, दिन बदलेंगे साल बदलेगा,,  लेकिन दिल का हाल नही बदलेगा.... 


व्हाट्सएप स्टेटस रोमांटिक शायरी है. तो कैसी लगी कृपया कमेंट करके हौसला बढ़ाएं. शायरी लिखने के लिए. फिर से मिलेंगे टॉप शायरी के साथ. खुश रहें मैं खुश हूं. शायरी पढ़ने के लिए धन्यवाद❤🌹

No comments:

Post a Comment

Thank You🌹 So Much